पिता के जाने पर भावुक हुए बेटे सरफराज,बोले-फकीर की तरह जीते थे,बोझ नहीं बनना चाहते थे,तो चले गए

0
1134

बॉलीवुड के दिगवंत लेजेंड्री एक्टर रहे कादर खान अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 31 दिसंबर को उन्होंने कनाडा में आखिरी सांस ली। कादर खान और अपनी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के अलावा अच्छे व्यवहार के लिए जाना जाता था। वो हर किसी की मदद के लिए हमेशा आगे रहते थे। बेशक उन्होंने बॉलीवुड के लिए अपनी पूरी जिंदगी लगा थी लेकिन उनके आखिरी पलों में बॉलीवुड से उनकी कोई सुध लेने नहीं आया। कादर खान को हमेशा अंदर से ये बात कचोटती थी कि आज बॉलीवुड उन्हें भूल गया। भले ही कादर खान आज हमारे बीच नहीं रहे हो..लेकिन अपनी फिल्मों और लाजवाब व्यक्तित्व आज भी हमारे दिलों में जिदां है।

अब कादर खान को गुजरे हुई काफी दिन बीत चुके हैं।अब सोशल मीडिया पर कादर खान के जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कादर खान के बेटे सरफराज खान अपने पिता के जाने से सदमे में हैं..वो इमोशनल होकर अपने पिता को याद कर रहे हैं। वीडियो में सरफराज खान कर रहे हैं कि..कितने लोग ऐसे थे जिन्होंने वालिद साहब से मुलाकात भी नहीं की थी.ये दौलत लेकर गये हैं..। हम उनकी मोहब्बत को हमेशा याद रखेंगे.।मेरे वालिद साहब बहुत अमीर और पैसे वाले आदमी थे.लेकिन असल जिंदगी में वो फकीर की तरह थे.ना उन्हें किसी चीज का शौक था.आज तक मेरे पिता ने 100 रुपये अपने शौक के लिए खर्च नहीं किये थे।

नम आंखों से सरफराज ने कहा कि..वो मेरे पिता होने के साथ-साथ मेरे उस्ताद थे..मैं उनसे चीजे सिखता था..वो हमेशा लोगों की मदद के लिए खड़े रहते थे लेकिन आखिरी पलों में वो अकेले रह गये। वो हमेशा कहते थे कि बेटा लाइफ में ब्रिज बनना..सबको साथ लेकर चलना.और ये बात मुझे आज तक मुझे याद हैं। गौरतलब है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है.उसकी आंखों से आंसू बह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here