डीएम के पिता ने कहा -धोखे से कराई गई शादी, सास-ससुर को वह गंवार समझती है।

0
10932

अपने डीएम बेटे पर पत्नी वत्सला सिंह के प्रताड़ना के लगाए गए आरोपों के बाद जमुई के जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह के परिवार ने भी चुप्पी तोड़ दी है। धर्मेंद्र के पिता भूषण सिंह ने शुक्रवार को कहा कि ढाई साल तक बेटे ने बहू को साथ रखने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन उसने पति को छोड़कर फैशन को अपनाया।

बहू को पसंद है दिल्ली का फैशन और मॉडर्न कल्चर

उन्होंने कहा कि उसे दिल्ली का फैशन और मॉडर्न कल्चर अच्छा लगता है। सारे प्रयास विफल रहने के बाद धर्मेंद्र ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। वत्सला भी यही चाहती है, लेकिन उसके मायके वाले मामले को दूसरा रूप दे रहे हैं। धर्मेंद्र के चरित्र पर लांछन लगाया जा रहा है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

उन्होंने कहा कि बेटा एक जिम्मेदार पद पर है। न्यायालय का वे सम्मान करते हैं, इसलिए मीडिया में बयानबाजी नहीं करना चाहते। दूसरा, मामला पारिवारिक है। वह एक सामाजिक व्यक्ति हैं। अपने मुंह से घर की बातों को बाजार की चर्चा नहीं बनाना चाहते हैं।

बहू वत्सला को गंवार लगते हैं हम लोग

धर्मेंद्र के पिता ने कहा कि धोखे में रखकर बेमेल शादी कराई गई। इस कारण आज पूरे परिवार को प्रताडि़त होना पड़ रहा है। बहू वत्सला सिंह को बिहारी दकियानूसी और घटिया लगते हैं। सास-ससुर को वह गंवार समझती है। वो चाहती है कि धर्मेंद्र माता-पिता को छोड़कर उसके साथ रहे और सास-ससुर को ही माता-पिता माने। पटना स्थित घर में उसने कभी रहना नहीं चाहा। हमेशा मायके चली जाती थी।

धर्मेंद्र के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं कि वत्सला खुद तलाक लेना चाहती है। वह कहती थी कि माता-पिता की जिद के कारण शादी की। उन साक्ष्यों को संबंधित प्राधिकार के समक्ष प्रस्तुत किया जा चुका है।

एक और मुकदमा करने की साजिश

धर्मेंद्र ने जब कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की, तब सोची-समझी साजिश के तहत वत्सला ने पाटलिपुत्र थाने में प्रताडऩा की शिकायत दर्ज करा दी। जांच के बाद पटना पुलिस ने वत्सला के आरोपों को असत्य पाया। इस संबंध में छह माह पहले ही पुलिस ने रिपोर्ट सौंप दी है। वत्सला और उसके परिवार के लोग जमुई जिलाधिकारी के सरकारी आवास के बाहर बैठकर पारिवारिक मामले को उछाल रहे हैं।

माना जा सकता है कि वे नए केस में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। पति और ससुराल वालों पर मुकदमे की साजिश करने वाली लड़की के साथ धर्मेंद्र कैसे रह सकता है? यह समझने की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here